इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के इतिहास में पहली बार महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को प्लेऑफ से बाहर कर दिया गया है। पूरे टूर्नामेंट में धोनी का CSK प्रदर्शन बहुत खराब रहा। धोनी के खराब प्रदर्शन ने टीम को टूर्नामेंट से बाहर देखने पर मजबूर कर दिया है। अब सोशल मीडिया पर फैन्स धोनी और उनकी टीम पर अपने विचार साझा कर रहे हैं।


इस बीच, भारतीय क्रिकेट के दिग्गज कपिल देव ने धोनी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल देव ने कहा कि अगर महेंद्र सिंह धोनी ने इस साल की तरह मैचों का अध्ययन किए बिना आईपीएल में खेलने का फैसला किया, तो उनके लिए अच्छा प्रदर्शन करना "असंभव" होगा। आपको बता दें कि आईपीएल के 13 वें सीजन में धोनी ने 14 मैचों में 116 की स्ट्राइक रेट के साथ केवल 200 रन बनाए। जिसमें एक भी अर्धशतक शामिल नहीं है।


रिपोर्ट के अनुसार, कपिल देव ने कहा, “उम्र के बारे में बात करना उचित नहीं है। लेकिन जितना अधिक वह अपनी उम्र में खेलता है, उतना ही उसका शरीर लय में होगा। ’कपिल देव ने यह भी सलाह दी कि पूर्व भारतीय कप्तान को अपना फॉर्म वापस पाने के लिए अधिक घरेलू क्रिकेट खेलने की जरूरत है। कपिल ने कहा, "अगर आप 10 महीने तक क्रिकेट नहीं खेलते हैं और अचानक आईपीएल खेलते हैं, तो आप इसका परिणाम देख सकते हैं।"


कपिल देव का मानना ​​है कि धोनी को इस सीजन में घरेलू क्रिकेट खेलना चाहिए।

Related News