मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने इंडियन प्रीमियर लीग में 'ब्लैक लाइव्स मैटर' का समर्थन करते दिखे। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में, हार्दिक पंड्या ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान अपने घुटनों पर बैठकर 'ब्लैक लाइव्स मैटर' का समर्थन किया। आपको बता दें कि ऐसा कर हार्दिक पांड्या इंडियन प्रीमियर लीग में BLM का समर्थन करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। राजस्थान के खिलाफ ऑलराउंडर हार्दिंक पाड्या ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए केवल 21 गेंदों पर नाबाद 60 रन बनाया।


बता दें कि मैट के 19 वें ओवर में अपना अर्धशतक पूरा करने के बाद पांड्या एक घुटने पर बैठ गए और अपना दाहिना हाथ उठाया और नस्लवाद के खिलाफ चल रहे अभियान के लिए अपना समर्थन व्यक्त किया। वहीं मैदान से बाहर बैठे वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर और मुंबई के कार्यवाहक कप्तान कीरोन पोलार्ड ने उनकी सही मुट्ठी बांधकर उनका समर्थन किया। मुकाबले बाद हार्दिक पांड्या ने खुद की एक तस्वीर भी ट्वीट की और इसे 'ब्लैक लाइव्स मैटर' कैप्शन दिया।


दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले वेस्टइंडीज के टेस्ट कप्तान जेसन होल्डर ने पिछले हफ्ते निराशा जताई थी कि आईपीएल की किसी टीम ने अभियान के लिए समर्थन नहीं दिखाया है। मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच में पांड्या के नाबाद 60 रन की बदौलत मुंबई ने पांच विकेट पर 195 रन बनाए लेकिन स्टोक्स के तीसरे विकेट के लिए 152 रनों की पारी खेली और सैमसन ने राजस्थान को आठ विकेट से जीत दिलाई। आपको बता दें कि इस समय आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस अच्छी स्थिति में है और इस सीजन हार्दिक पांड्या का यह पहला अर्धशतक है।

Related News