आईपीएल -13 क्वालिफायर -2 में हैदराबाद को 17 रन से हराकर दिल्ली की राजधानियों ने फाइनल में प्रवेश किया है, जब वे कल शाम 7.30 बजे दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस से भिड़ेंगे। अगर दिल्ली Delhi फाइट टू फिनिश ’मैच जीत जाती है, तो उसे टूर्नामेंट का नया चैंपियन मिलेगा और अगर मुंबई जीत जाती है, तो उसे पांचवीं बार चैंपियन का ताज पहनाया जाएगा। जैसा कि मुंबई ने पिछले क्वालीफायर -1 में दिल्ली को हराया था, दिल्ली कल के मैच में गलती नहीं करने के लिए बहुत सावधान रहेगी।


दिल्ली कैपिटल के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा, "यह मैच हमारे लिए अब तक शानदार रहा है।" यहां पहुंचने से पहले हमारी टीम में कई उतार-चढ़ाव आए लेकिन हम एक परिवार की तरह बच रहे थे। एक कप्तान के रूप में बहुत सारी जिम्मेदारी थी और शीर्ष क्रम में एक बल्लेबाज के रूप में निरंतरता बनाए रखने की आपकी भी जिम्मेदारी थी लेकिन मुझे अपने कोच और टीम के मालिकों का समर्थन हासिल था। वास्तव में मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे इतनी अच्छी टीम मिली।


उन्होनें कहा कि, हम अगले मैच में भी खेलेंगे और हम अपने आत्मविश्वास को कम नहीं होने देंगे। दूसरी तरफ, मुंबई की टीम भी शानदार फॉर्म में चल रही है और विशेष रूप से अपने गेंदबाजों और बल्लेबाजों के साथ-साथ क्षेत्ररक्षकों ने शानदार प्रदर्शन किया है, ऐसे में दिल्ली के लिए फाइनल जीतना आसान नहीं होगा। जहां तक ​​मुंबई की बात है, तो उसके प्रमुख गेंदबाज बुमराह इस समय धूम मचा रहे हैं और उनके साथ बोल्ट भी तेज गेंदबाजी कर रहे हैं जो मुंबई की मुख्य ताकत है।


आपको बता दें कि बल्लेबाजी क्रम में, मुंबई के पास चार बल्लेबाज हैं जो एक अंतर ला सकते हैं।

Related News