आईपीएल का 13 वां सीजन, जो अपने अंतिम चरण में पहुँच चुका है, और अधिक रोमांचक होता जा रहा है। मुम्बई इंडियंस की एकमात्र टीम ने अब तक प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया है और तीन स्थानों पर अभी भी जाने के लिए, छह टीमों के बीच एक महत्वपूर्ण लड़ाई चल रही है। इस बीच, राजस्थान और पंजाब के बीच आज एक मैच खेला जाएगा। आज का मैच जीतते ही खिलाड़ी हताश हो जाएंगे।


जबकि पंजाब लगातार पांच मैच जीतने के बाद पूरी तरह से तैयार है, राजस्थान भी मुंबई के खिलाफ जीत के साथ शीर्ष पर है। सभी की निगाहें आज के मैच में गेल, राहुल, सैमसन और स्टोक्स पर होंगी। इस बार का आईपीएल सीजन पंजाब के लिए ड्रामा से भरा रहा। शुरुआत में कई मैच हारने के बाद, वह पिछले पांच मैच जीतने में सफल रही, जिसने उसे ए-0.049 के रन रेट के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर धकेल दिया।


दूसरी ओर, राजस्थान के लिए आज का मैच जीतना बहुत जरूरी है ताकि वह टूर्नामेंट में जीवित रह सके। राजस्थान वर्तमान में 12 में से पांच मैच जीतने के बाद अंक तालिका में सातवें स्थान पर है। स्वाभाविक रूप से, पंजाब ने लगातार पांच मैच जीतकर अपनी ताकत दिखाई है। वह राजस्थान के खिलाफ आज का मैच जीतकर प्लेऑफ में पहुंचने की कोशिश करेंगे। कप्तान लोकेश राहुल और क्रिस गेल के अलावा, मयंक अग्रवाल की जगह मनदीप सिंह से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जा सकती है। यह देखना बाकी है कि क्या मयंक अग्रवाल आज का मैच खेलेंगे।


पंजाब की गेंदबाजी शुरू से ही टीम के लिए चिंता का विषय रही है लेकिन पिछले कुछ मैचों में सुधार देखने को मिला है।

Related News