एमएस धोनी ने काफी समय से क्रिकेट के मैदान पर कदम नहीं रखा है। इस दिग्गज को आखिरी बार मैनचेस्टर में ओल्ड ट्रैफर्ड में 2019 विश्व कप बनाम न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल में देखा गया था। वहां उन्होंने अर्धशतक बनाया, लेकिन अपनी टीम को फिनिशिंग लाइन पर नहीं ले जा सके। तब से, वह भारत की किसी भी सीरीज में नजर नहीं आए हैं।

धोनी अगस्त में वेस्ट इंडीज बनाम सीरीज़ का हिस्सा नहीं थे क्योंकि वह कश्मीर घाटी में भारतीय सेना की सेवा में व्यस्त थे। इसके बाद, वह दक्षिण अफ्रीका बनाम तीन मैचों की श्रृंखला में भी नहीं रहे और बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला में भी धोनी ने नहीं खेला। लेकिन धोनी अगले साल क्रिकेट में फिर से वापसी कर सकते हैं।


क्रिकेट से दूर, धोनी इस समय अपने परिवार के साथ शानदार समय बिता रहे हैं। वह पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। धोनी फिलहाल अपने फार्महाउस में हैं, दिवाली का त्योहार मना रहे हैं। साक्षी, धोनी के बेटर हाफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें पूरे घर की लाइटिंग दिखाई दे रही है।

इस वीडियो में धोनी का घर बेहद ही खूबूसरत नजर आ रहा है। दिवाली के मौके पर उनका घर लाइटिंग से जगमगा उठा। आप भी धोनी के घर को देख कर दंग रह जाएंगे।

Related News