रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस इस समय आईपीएल 2020 में शानदार खेल खेल रही है। टीम के सलामी बल्लेबाज और विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे है और उन्होंने कई मैचों में शानदार बल्लेबाजी करी है। डिकॉक ने शुक्रवार रात को कोलकाता नाइट राइडर्स पर आठ विकेट से जीत के लिए 44 गेंदों में नाबाद 78 रनों की पारी खेली। 

लेकिन अगर टीम के मुख्य कोच महेला जयवर्धने को टीम के स्टार खिलाड़ी क्विंटन डी कॉक की बल्लेबाजी पसंद नहीं आई, उन्होंने इसका कारण भी बताया। मुंबई टीम द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए एक वीडियो में जयवर्धने इसका बताते नजर आ रहे हैं। मुंबई इंडियंस ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें श्रीलंका के पूर्व कप्तान और मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने क्विंटन डी कॉक को प्रैक्टिस पैंट में बल्लेबाजी रोकने के लिए कहा है। 


मैच के बाद मुंबई इंडियंस से बात करते हुए, महेला जयवर्धने ने कहा, "क्विंटन डी कॉक ने हर स्तर पर शानदार प्रदर्शन किया। लेकिन कोच महेला जयवर्धने ने कहा कि अभ्यास सत्र के दौरान केवल डी कॉक पैंट में बल्लेबाजी कर रहे थे।" उन्होंने डी कोक से कहा, "ठीक है, अब इसे दोबारा मत करो क्योंकि मार्केटिंग टीम पागल है, लोग परेशान हो जाएंगे।" अगर यह काम करता है तो ऐसा होता है, अन्यथा हम कुछ और देखते। इसके बाद, जयवर्धने ने टीम को प्रोत्साहित किया और कहा, "आप लोगों ने बहुत अच्छी कोशिश की।" अब अगला मैच दुबई में है। मुंबई 12 अंकों के साथ आईपीएल 2020 अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है।

Related News