आईपीएल में किंग्ल इलेवन पंजाब के मनदीप सिंह ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए 66 रन बनाए और टीम को जीत दिलाने में अपना योगदान दिया। वहीं इस पारी के बाद पंजाब के कप्तान केएल राहुल बेहद खुश दिखे और मनदीप सिंह की प्रशंसा करते दिखे। किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान के.एल. राहुल ने कहा कि इस सलामी बल्लेबाज द्वारा दिखाई गई मानसिक दृढ़ता ने पूरी टीम को प्रभावित किया।


मनदीप की पारी और क्रिस गेल के अर्धशतक के कारण पंजाब ने कोलकाता नाइट राइडर्स को लगातार पांचवीं जीत के लिए आठ विकेट से हराया। दुखी मयंक अग्रवाल के स्थान पर खेल रहे मनदीप के पिता का पिछले सप्ताह निधन हो गया और वीडियो कॉल के जरिए अंतिम संस्कार में शामिल हुए। मैच के बाद, राहुल ने कहा कि परिवार से दूर रहना बहुत मुश्किल है। जैव-सुरक्षित वातावरण में कोई भी आपके करीब नहीं है। टीम के अन्य खिलाड़ी (मंदीप) भी तेजी से प्रभावित हैं।


उन्होंने कहा, उन्होंने जिस तरह की पारी खेली है, उसने सभी को भावुक कर दिया है। वह मुश्किल दौर से गुजर रहा है। उन्होंने अपने पिता को जिस तरह से क्रीज पर थे उस पर गर्व किया और मैच खत्म करने के लिए वापस आ गए और उन्हें खुद पर गर्व होगा। आपको बतता दें कि मनदीप सिंह ने अपने पिता की मृत्यु के दो दिन बाद कोलकाता के खिलाफ मैदान पर उतरे थे। किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से आज मंदीप सिंह और क्रिस गेल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 100 रन की पार्टनरशीप कर कोलकाता को कमबैक करने का मौका नही दिया।


Related News