चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच में अंतिम गेंद पर छक्का लगाकर मैच 6 विकेट से जीत लिया। मैच के बाद, धोनी ने कहा कि उनकी टीम की सभी योजनाएं सफल रहीं। नाइट राइडर्स के मुख्य बल्लेबाज नीतीश राणा ने 61 गेंदों में 10 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 87 रन बनाए और पांच विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए।


जवाब में, रितुराज ने 53 गेंदों पर छह चौकों और दो छक्कों की मदद से 72 रन बनाए और चेन्नई सुपर किंग्स को अंक तालिका में अंतिम रनरअप और पहले ही प्लेऑफ से बाहर कर दिया। उसके साथ, रायडू ने 38 रन पर दूसरे विकेट के लिए 38 रन की साझेदारी की। जडेजा ने शानदार बल्लेबाजी करने के बाद, टीम ने 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर 178 रन बनाए। धोनी ने मैच के बाद के पुरस्कार समारोह में कहा, "मुझे लगता है कि इस मैच की योजना हमारे पक्ष में थी।" मुझे खुशी है कि टॉस का परिणाम हमारे पक्ष में था।


इस सीजन में जडेजा ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की। वह हमारी टीम में एकमात्र बल्लेबाज हैं, जो अंतिम ओवर में स्कोरिंग की जिम्मेदारी ले सकते हैं। मुझे लगता है कि पूरे सीजन में एक ऐसे खिलाड़ी की जरूरत थी जो उनका साथ दे। उन्होंने कहा, "हमने ऋतुराज को नेट्स पर बल्लेबाजी करते देखा, लेकिन कोविद -19 से संक्रमित होने के बाद वह 20 दिनों के लिए टीम से बाहर थे।" जो टीम के लिए अच्छी बात नहीं थी लेकिन इस सीजन को जरूर याद किया जाएगा।


धोनी ने रितुराज को लगातार दूसरी बार मैन ऑफ द मैच का खिताब जीतने के लिए भी सराहा।

Related News