स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल 2019 के फाइनल मैच में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई को एक रन से हराकर खिताब अपने नाम किया। इस सीजन में मुंबई की तरफ से स्पिनर राहुल चाहर ने शानदार प्रदर्शन किया। भारतीय टीम के पूर्व खिलाडी सचिन तेंदुलकर और श्रीलंका के दिग्गज खिलाडी महेला जयवर्धन ने राहुल चाहर की तारीफ की है। इसके साथ ही कई दिग्गजों ने भी राहुल चाहर की तारीफ की है। चेन्नई के खिलाफ फाइनल मैच में 13 डॉट गेंदें डाली और इस मैच में चार ओवर में 14 रन देकर एक विकेट हासिल किया।


सचिन तेंदुलकर ने मैच के बाद कहा कि राहुल चाहर ने बेहतरीन गेंदबाजी की। मैंने उसके पहले मैच से पूर्व ही महेला से कहा था यह शानदार गेंदबाज है। छठे से 15वें ओवर के बीच उसकी गेंदाबजी उम्दा थी।


सचिन ने कहा कि पहली गेंद से किसी भी चुनौती की तैयारी और स्थिति की बेहतर समझ एमएस धोनी और रोहित शर्मा को आईपीएल के दो सबसे सफल कप्तान बनाती है। इसके बाद कहा कि मुझे लगता है कि वे काफी तेज है। धोनी वर्षों से कप्तान की भूमिका निभा रहे है और रोहित बेहद सफल रहा है इसलिए खेल को पढ़ने की क्षमता और स्थिति की समझ उन्हें विशेष कप्तान बनाती है।

तो वहीं मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच महेल जयवर्धने ने कहा कि राहुल चाहर शानदार गेंदबाज है और उसने चेन्नई पर लगातार दबाव बनाए रखा।

IPL 2019: फाइनल मैच में इन खिलाड़ियों की बीवियों ने सपोर्ट की टीेमें, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

IPL 2019: फाइनल में चेन्नई को हराकर मुंबई ने रचा इतिहास, बने ये शानदार रिकॉर्ड

Related News