आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला बल्लेबाज शेन वॉटसन ने बिग बैश लीग से संन्यास ले लिया है। इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया में उनका पेशेवर करियर खत्म हो गया। आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेल रहे 37 वर्षीय शेन वॉटसन पिछले तीन सत्र से सिडनी थंडर्स टीम के कप्तान थे।
बता दें कि शेन वॉटसन ने साल 2016 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था। वॉटसन ने अपने बयान में कहा कि मैं सिडनी थंडर्स में सभी तहेदिल से धन्यवाद देता हूं। पिछले 4 सत्र की शानदार यादें, हमेशा मेरे साथ रहेंगी।

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट मुख्य कार्यकारी केविन राबर्ट्स ने कहा कि शेन वॉटसन टी20 के सबसे रोमांचक खिलाड़ियों में से एक हैं। वॉटसन ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट और बिग बैश लीग में महत्वपूर्ण योगदान ​दिया है।
गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन ने आईपीएल के 12वें सीजन में कुल 11 मैचों में 243 रन बनाए हैं। इस सीजन में अब तक शेन वॉटसन का बेस्ट स्कोर 96 रन है, जो उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बनाए थे।

आपको याद दिला दें कि पिछले साल चेन्नई सुपरकिंग्स ने शेन वॉटसन की नाबाद 117 रन की तूफानी पारी की बदौलत आईपीएल 2018 का खिताब अपने नाम किया था। वॉटसन ने अपनी शतकीय पारी के दौरान 11 चौके और 8 छक्के मारे थे।

Related News