खेल डेस्क: आईपीएल का ध्माल हर रोज देखने को मिल रहा है इस बार फैंस को भी कई रोमांचक मुकाबले देखने को मिले है ऐसे में इंडियन प्रीमियर लीग में गुरुवार को हैदराबाद को मुकाबला दिल्ली से होने वाला है जिसे लेकर दोनों ही टीम जित के इरादे से मैदान पर उतरेगी गुरुवार की रात आठ बजे दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में यह मैच खेला जाएगा। आपकों जानकारी के लिए बतादें की हैदराबाद ने अब तक कुल तीन मुकाबले खेले हैं, जिसमें दो में जीत और एक में हार मिली है। तो वही दिल्ली इस बार विरोधी टीमों को हराने में कमायब रही है पहले की आइपीएम में कमाल नहीं करने वाली दिल्ली की टीम ने इस बार के कुल चार मुकाबलों में दो में जीत हासिल की है, जबकि दो में हार का सामना करना पड़ा है।


तो वहीं हैदराबाद की टीम भी कम जोश में नजर नहीं आ रही है हैदराबाद की तरफ से डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ओपनिंग पर आ सकते हैं। पिछले मुकाबलों में दोनों बल्लेबाजों ने शानदार शतक जड़ा था, ऐसे में दिल्ली के खिलाफ भी इन खिलाडिय़ों की नजर बड़े स्कोर खड़ा करने पर रहेगी। तो वहीं मिडिल ऑर्डर बल्लेबाजी में मनीष पांडेय टीम की बल्लेबाजी को मजूबत बनाने का काम करते हैं। जानकारी के लिए आपकों बतादें की पिछले मुकाबलों में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है, पर टीम को उनसे बेहद उम्मीदें है।


वहीं अगर हैदराबज टीम की मीडिल बेस्टमैन की बात करें तो विजय शंकर, दीपक हुड्डा और ऑलराउंडर यूसुफ पठान पर टीम की नजर रहने वाली हैं। पिछले मैच में विजय शंकर नौ रन बनाकर आउट हो गए थे, जबकि युसूफ पठान ने नाबाद छह रन बनाए थे। तो वही दीपक को बल्लेबाजी का मौका ही नहीं मिला है। हैदराबाद की टीम पांच गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतर सकती है । जिसमें भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, राशिद खान, मोहम्मद नबी और सिद्धार्थ कौल शामिल होंगे हैं। पिछले मैच में मोहम्मद नबी ने शानदार चार विकेट जबकि संदीप शर्मा ने तीन विकेट हासिल कर टीम को मजूबत स्थिति पर खड़ा कर दिया था

Related News