अगले साल मार्च में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के अगले संस्करण के लिए दिसम्बर में होने वाले नीलामी से पहले टूर्नामेंट में खेलने वाली सभी टीमों ने अपने अपने रिटेन और रिलीज़ खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है। दिल्ली डेयरडेविल्स के टीम में आईपीएल के अगले संस्करण के लिए 15 खिलाड़ियों को रिटेन किया है जिसमें हाल ही में ट्रेडेड खिलाड़ी शिखर धवन भी शामिल है।

बता दें कि दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम आईपीएल के इतिहास की सबसे कमजोर टीमों में से एक है। दिल्ली फ्रैंचाइज़ी हर साल अपनी टीम में कुछ बदलाव करती है लेकिन दिल्ली को अभी तक एक बार भी टूर्नामेंट जीतने में सफलता नहीं मिली है। पिछले आईपीएल में टीम 14 में से सिर्फ 5 मैच जीतने में सफल रही है। उसी सीजन में गौतम गंभीर ने केकेआर टीम छोड़कर दिल्ली टीम में वापसी की थी लेकिन वे टीम के लिए ज्यादा कुछ नहीं कर सके और उन्हें टीम की कप्तानी बीच में छोड़नी पडी थी। अब दिल्ली फ्रैंचाइज़ी ने उन्हें टीम से रिलीज़ कर दिया है।

दिल्ली द्वारा रिटेन खिलाड़ी - श्रेयस अय्यर, पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत, मनजोत कालरा, कोलिन मुनरो, क्रिस मॉरिस, जयंत यादव, राहुल टेवटिया , हर्षल पटेल, अमित मिश्रा, कागिसो रबाडा, ट्रेंट बोल्ट, संदीप लामिछाने, अावेश खान और शिखर धवन।

रिलीज़ हुए खिलाड़ी - गौतम गंभीर, जेसन रॉय, गुरकीरत मान, ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद शमी, डेन क्रिश्चियन, सायान घोष, लियाम प्लंकेट, जूनियर डाला, नमन ओझा, विजय शंकर, अभिषेक शर्मा और शाहबाज नदीम।

Related News