युजवेंद्र चहल ने टीम इंडिया के लिए एक बार फिर से अपना जलवा दिखाया दिखाया क्योंकि 4/17 के उनके तेजतर्रार स्पेल ने मेन इन ब्लू को वेस्टइंडीज पर 119-जीत दिलाई । शिखर धवन की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने बुधवार को 3-0 से क्लीन स्वीप किया।

इसी दौरान चहल को शाई होप का विकेट लेने के बाद संघर्ष करते हुए देखा गया था क्योंकि रिप्ले में उनके साथी खिलाड़ी चिंतित दिख रहे थे जबकि उन्होंने आउट का जश्न मनाया।

पिछले साल के T20I विश्व कप से चूकने के बाद, चहल का चोटिल होना भारतीय टीम के लिए एक झटका हो सकता है क्योंकि पहले से ही रवींद्र जडेजा और केएल राहुल अपने संबंधित चिकित्सा मुद्दों से उबर रहे हैं।

आगामी ICC T20I विश्व कप की अगुवाई में, चहल लगातार विकेट ले रहे हैं, और वह आगे चलकर टीम इंडिया के लिए बेहद महत्वपूर्ण साबित हो सकते हैं।

दूसरे एकदिवसीय मैच में शतक बनाने वाले डेंजरमैन होप को आउट करने के बाद, चहल ने कीमो पॉल, हेडन वॉल्श जूनियर और जेडन सील्स को बोल्ड करने के लिए वेस्टइंडीज के निचले बल्लेबाजी क्रम को ध्वस्त कर दिया।

इस बीच, शुभमन गिल ने अपनी नाबाद 98 रनों की नाबाद पारी से एक बार फिर प्रभावित किया, जबकि श्रेयस अय्यर और कप्तान शिखर धवन ने भी 36 ओवरों में भारत को 225/3 के कुल स्कोर तक पहुंचाने में योगदान दिया।

कई बार बारिश की देरी के कारण, 35 ओवरों में से 257 का संशोधित डीएलएस लक्ष्य वेस्ट इंडीज के लिए एक मुश्किल था, और मोहम्मद सिराज के (3 ओवर में 2/14) ने पहले ओवर में लगभग एकदम सही मेजबान के रूप में टोन सेट कर दिया। अंतत: वेस्टइंडीज 26 ओवर में 137 रन ही बना सकी।

Related News