कोविड-19 के चलते पिछले कुछ डेढ़ साल में कई क्रिकेट मैच या तो रद्द हुए या उन्हें टाल दिया गया है हाल ही में भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के पांचवें टेस्ट मैच को रद्द कर दिया गया है क्योंकि टीम के कोच रवि शास्त्री एवं एक और टीम मेंबर कोविड-19 से संक्रमित पाए गए।

अब इस मामले को लेकर एक अलग खुलासा सामने आया है एक वेबसाइट पर न्यूज़ में बताया गया है कि जब भारतीय टीम को इस बात की जानकारी दी गई कि उनका अगला मैच कैंसिल हो गया है तो उसके लिए व्हाट्सएप का इस्तेमाल किया गया और उस पर 2 मैसेज 10 मिनट के अंतराल में है जो एक दूसरे के विरोधाभास थे।

वेबसाइट के अनुसार बताया गया जब पांचवा टेस्ट भारत का व्रत हो गया तो उनके व्हाट्सएप ग्रुप पर एक मैसेज आया जिसमें यह लिखा था कि मैच रद्द हो गया है ऐसे में आप सभी के लिए जरूरी है कि आप अपने कमरे में ही अपने आप को आइसोलेट रखें।

इसके बाद दावा किया गया कि इस मैसेज के 10 मिनट बाद ही एक और मैसेज सभी के व्हाट्सएप ग्रुप पर आया कि होटल के रूम में नाश्ते की व्यवस्था करना मुमकिन नहीं हो पाया है इसके लिए जो लोग खाना खाना चाहते हैं वह लोग रेस्टोरेंट में जा सकते हैं।

वही आपको बता दें कि रवि शास्त्री के संक्रमित आने के बाद कई सवाल खड़े हुए कि आखिर कोविड-19 को इतना हल्के में क्यों लिया जा रहा है क्योंकि रवि शास्त्री को एक कार्यक्रम में बिना मास्क के भाग लेते हुए देखा गया था और उनकी फोटो को लेकर अब नहीं सवाल किए जा रहे हैं।

Related News