भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा उन हस्तियों में शामिल हो गए हैं जिन्होंने लैंबॉर्गिनी उरुस को खरीदा है। प्रसिद्ध क्रिकेटर ने 22 इंच के नथ डायमंड-कट रिम्स और स्पोर्टिवो लेदर इंटीरियर के साथ नीरो एडे / रोसो अलाला में ब्लू एलिओस मेटालिक पेंट में कार खरीदी।

Cartoq की रिपोर्ट के अनुसार, रोहित शर्मा को दी गई कार में केबिन के लिए रॉस अलाला (चेरी रेड) और नीरो (ब्लैक) के डुअल-टोन कॉम्बिनेशन के साथ पर्सनल इंटीरियर मिलता है। इस शेड में SUV शानदार दिखती है. कार का इंटीरियर ड्यूल-टोन कलर थीम रेड और ब्लैक के साथ आता है. जो अपमार्केट केबिन को और भी प्रीमियम और शानदार बनाता है ,

साथ ही अंदर की तरफ डैशबोर्ड और सेंटर कंसोल पर पियानो ब्लैक टच दिए गए हैं। उरुस को उसी प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है जिस पर वोक्सवैगन समूह की लक्जरी एसयूवी, जैसे ऑडी आरएसक्यू 8, बेंटले बेंटायगा और पोर्श केयेन है, हालांकि, उरुस सबसे स्पोर्टी है।

कार को पॉवर देना 4.0-लीटर ट्विन-टर्बोचार्ज्ड V8 पेट्रोल इंजन है, जो उरुस के हुड के नीचे अपनी सबसे शक्तिशाली स्थिति में है, जिसमें अधिकतम 650 PS का पावर आउटपुट और 850 Nm का पीक टॉर्क आउटपुट है। इस इंजन को 8-स्पीड ZF ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। लैंबॉर्गिनी उरुस की कीमत भारत में 3.10 करोड़ रुपये से शुरू होती है।

Related News