भारत और इंग्लैंड (Ind vs Eng) के बीच 24 फरवरी से अहमदाबाद में शुरू होने वाले टेस्ट मैच में दर्शकों को अनुमति दी जा सकती है। इस मैच मोटर में निर्मित अत्याधुनिक सरदार वल्लभभाई पटेल स्टेडियम कोरो की महामारी के बाद पहली बार, मैदान के दरवाजे एक अंतरराष्ट्रीय मुठभेड़ के लिए दर्शकों के लिए खोले जा सकते हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट श्रृंखला चेन्नई में 5 फरवरी से शुरू होने वाली है। मैच एक खाली स्टेडियम में खेला जाएगा। यह भी पुष्टि नहीं की गई है कि दर्शकों को दूसरे मैच में भाग लेने की अनुमति दी जाएगी या नहीं। मैच चेन्नई के मैदान पर भी खेला जाएगा।


एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार, BCCI ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू को भी मैच के लिए आमंत्रित किया है। इसके अलावा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, जो गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्य हैं, मोटेरा में उपस्थित हो सकते हैं। सीरीज का चौथा और अंतिम मैच मोटेरा स्टेडियम में भी खेला जाएगा। जिसके बाद उसी मैदान पर पांच टी 20 मैच खेले जाएंगे।


बीसीसीआई के एक सूत्र ने अखबार को बताया कि मैदान में दर्शकों की क्षमता एक लाख से अधिक है। तेवा में, दर्शक जीसीए तीसरे और चौथे टेस्ट मैचों के लिए 50 प्रतिशत सीटों पर आसानी से बैठ सकते हैं। सरकार ने स्टेडियम में दर्शकों को 50 प्रतिशत क्षमता के साथ कॉल करने की अनुमति दी है। इसलिए अहमदाबाद मैच के लिए प्रशंसकों को बुलाने का फैसला किया गया है। मीडिया मैच को कवर भी करेगा।

Related News