ग्वालियर: कप्तान अनुष्का शर्मा के शानदार अर्धशतक से इंडिया बी (इंडिया बी) ने जयपुर में बीसीसीआई द्वारा आयोजित अंडर-19 गर्ल्स वन डे चैलेंजर ट्रॉफी (बीसीसीआई अंडर 19 गर्ल्स वन डे चैलेंजर ट्रॉफी) टूर्नामेंट भी जीत लिया है. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इंडिया-बी ने टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं हारा और नाबाद रहते हुए ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया।

आप सभी को बता दें कि अनुष्का शर्मा ग्वालियर की बेटी हैं और अब उनके कारनामों की चर्चा हर तरफ हो रही है. भारत-बी कप्तान अनुष्का शर्मा लक्ष्य का पीछा करने के लिए जी तृषा के साथ मैदान में उतरीं। उसके बाद उन्होंने पारी की एक श्रृंखला में टीम के लिए रन बनाना जारी रखा। इस दौरान जी तृषा ने 74 गेंदों में 7 चौकों की मदद से 50 रन पूरे किए। अनुष्का शर्मा ने भी दूसरे छोर पर लगातार रन बनाए और 125 गेंदों में 4 चौकों और एक छक्के की मदद से 50 रन पूरे किए। अनुष्का शर्मा ने 54 रन की अर्धशतकीय पारी खेली और 7 ओवर में 16 रन देकर 2 विकेट लिए जबकि जी तृषा 78 रन पर नाबाद रहीं।



आप सभी जानते ही होंगे कि ग्वालियर की बेटी अनुष्का शर्मा ने अपने नाम एक और कामयाबी हासिल की है. दरअसल, वह एमपी की सीनियर टीम के लिए भी चुनी गई हैं और अपने कैंप के लिए सीधे जयपुर से बेंगलुरू रवाना हो गई हैं. अनुष्का शर्मा ग्वालियर के वरिष्ठ पत्रकार ब्रजमोहन शर्मा की बेटी हैं और उनकी सफलता के लिए ग्वालियर के लोगों ने उन्हें बधाई दी है।

Related News