स्पोर्ट्स डेस्क। मंगलवार को भारतीय क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज का तीसरा T20 मुकाबला खेला जाएगा। बता दें कि दूसरे टी-20 मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था। तीसरा मुकाबला भारत जीतने के लिए मैदान में उतरेगा। हम आपको भारतीय क्रिकेट टीम के उन खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे है, जो भारतीय क्रिकेट टीम को तीसरा T20 मैच जिता सकते हैं।

हार्दिक पांड्या
पिछले टी-20 मुकाबले में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से हार्दिक पांड्या ने सर्वाधिक 31 रन बनाए थे और गेंदबाजी करते हुए 1 विकेट भी लिया था। आज के मुकाबले में वह अपने बेहतरीन प्रदर्शन से भारत को मैच जिताने की पूरी कोशिश करते हुए दिखाई देंगे।

रविंद्र जडेजा
पिछले टी-20 मुकाबले में वेस्टइंडीज के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए रविंद्र जडेजा ने 27 रन बनाए थे और गेंदबाजी करते हुए 1 विकेट भी लिया था। आज के मुकाबले में वह अपने आलराउंडर प्रदर्शन से वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम को मात देकर भारतीय क्रिकेट टीम का मुकाबला जीता सकते हैं।

आवेश खान
पिछले टी-20 मुकाबले में भारतीय गेंदबाज़ आवेश खान ने वेस्टइंडीज के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए 1 विकेट लिया था। आज के मुकाबले में वह अपनी गेंदबाजी में सुधार करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम को मैच जिताने के लिए घातक गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

Related News