टीम इंडिया का कारवां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद अब तिरूवनंतपुरम पहुंच गया है जहां साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज 28 सितंबर से शुरू होगी। वर्ल्ड कप से पहले टीम के लिए इसे आखिरी तैयारी के रूप में देखा जा रहा है। भारतीय टीम जब यहां पहुंची तो उनका सामना यहां के लोकल हीरो संजू सैमसन के फैंस से पड़ा जो फ़िलहाल इस सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। इतना ही नहीं फैंस ने संजू-संजू के नारे लगाए। इस बीच टीम इंडिया के मीडिल ऑर्डर बल्लेबाज और शानदार फॉर्म में चल रहे सूर्याकुमार यादव ने कुछ ऐसा किया जिसने संजू के फैंस का दिल जीत लिया।

दरअसल सूर्या कुमार यादव ने उन फैंस को अपना मोबाइल दिखाया जिसमें संजू सैमसन की तस्वीर थी। सूर्याकुमार के इस वीडियो पर राजस्थान रॉयल्स ने रिएक्ट किया है। इस वीडियो में सूर्या टीम बस में खिड़की के किनारे बैठे नजर आ रहे हैं जहां फैंस को वह अपने फोन में संजू सैमसन की तस्वीर दिखाते हैं जिसके बाद फैंस का उत्साह और भी बढ़ जाता है।

आपको बता दें फिलहाल संजू न्यूजीलैंड ए के खिलाफ कप्तानी कर रहे हैं। इससे पहले न तो उन्हें एशिया कप में टीम में मौका मिला था और न आगामी टी20 वर्ल्ड कप में उनका नाम है जिसको लेकर उनके फैंस में खासी नाराजगी है। इससे पहले रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल ने भी वहां के क्राउड की तस्वीरें साझा करते हुए सैमसन को टैग किया था।


इससे पहले इस मुद्दे पर खुद सैमसन ने पीटीआई से बात करते हुए अपनी प्रतिक्रिया भी दी थी जिसमें उन्होंने कहा था कि टीम इंडिया में जगह बनाना इन दिनों खासी मुश्किल हो गई है और इसके लिए कंपीटिशन बढ़ गया है। उन्होंने कहा था कि जब ऐसी चीजें हो तो खुद पर ज्यादा फोकस करना चाहिए

Related News