नई दिल्ली में टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को 7 विकटों से हराया। धवन की भारतीय टीम ने 2-1 से सीरीज जीती। यह इस साल भारत की लगातार पांचवीं वनडे सीरीज जीत थी। लेकिन इस मैच के दौरान एक मजेदार वाकया हुआ। लेकिन इस वजह से कुछ देर के लिए मैदान में कंफ्यूजन बना रहा। दरअसल, अरुण जेटली स्टेडियम में मैच में एक अनपेक्षित मेहमान की एंट्री हुई और इसी वजह से पूरा हंगामा हुआ।

दिल्ली के मैदान में कुत्तों का हंगामा

दिल्ली में इस मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जो आमतौर पर किसी अंतरराष्ट्रीय मैच में होने की उम्मीद नहीं होती। सीरीज के तीसरे मैच के दौरान कड़ी सुरक्षा के बीच एक कुत्ता मैदान में घुस गया। ग्राउंड स्टाफ ने उन्हें मैदान से हटा दिया लेकिन इस बीच उन्होंने काफी हलचल मचा दी।

श्रेयस अय्यर ने कुत्ते को भगाया

कुत्ता जब मैदान में घुसा तो श्रेयस अय्यर उसका पीछा करते हुए नजर आए। मैच के दौरान ली गई एक तस्वीर में अय्यर को कुत्ते को बाहर जाने का इशारा करते हुए देखा जा सकता है। इन डॉग लॉर्ड्स ने खिलाड़ियों को ही नहीं कैमरामैन को भी परेशान किया।

गुवाहाटी में हुई थी सांप की एंट्री

इससे पहले सापा ने गुवाहाटी में टी20 मैच में एंट्री की थी. इसके बाद भी मैच को कुछ देर के लिए रोक दिया गया।

मैच की बात करें तो भारत ने तीसरे और आखिरी वनडे क्रिकेट मैच में मंगलवार को दक्षिण अफ्रीका को सात विकेट से हराकर तीन मैच की सीरीज 2-1 से अपने नाम की। भारत के सामने जीत के लिए 100 रनों का लक्ष्य था। शुभमन गिल के 49 और श्रेयस अय्यर ने नाबाद 28 रनों की बदौलत टीम इंडिया ने यह मुकाबला 19.1 ओवर में तीन विकेट खोकर जीत लिया। इससे पहले टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को सिर्फ 99 रन पर समेट दिया। दक्षिण अफ्रीका की ओर से हेनरिक क्लासेन ने सर्वाधिक 34 रन बनाए। भारत की तरफ से कुलदीप यादव ने 18 रन देकर चार विकेट चटकाए जबकि मोहम्मद सिराज, वाशिंगटन सुंदर और शाहबाज अहमद ने दो-दो विकेट हासिल किए।

Related News