स्पोर्ट्स डेस्क। शुक्रवार को शाम 7:00 बजे भारतीय क्रिकेट टीम और साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच में चौथा T20 मुकाबला खेला जाएगा। गौरतलब है कि साउथ अफ्रीका और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच 5 टी-20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है जिसके दो मैच साउथ अफ्रीका और एक मुकाबला भारतीय क्रिकेट टीम जीत चुकी है। हम आपको साउथ अफ्रीका के उन खिलाडियो के बारे में बताने जा रहे हैं ,जो आज अपने बेहतरीन प्रदर्शन से भारतीय क्रिकेट टीम को कड़ी टक्कर देते हुए दिखाई दे सकते हैं।
हेनरिक क्लासेन
साउथ अफ्रीका के हेनरिक ने पिछले मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ सर्वाधिक 29 रन बनाए थे, हालांकि वो टीम को जीत नहीं दिला पाए थे। आज के मुकाबले में वो अपनी बल्लेबाजी में सुधार करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम को कड़ी टक्कर देते हुए दिखाई दे सकते हैं।

रीजा हेंड्रिक्स
साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज रीजा हेंड्रिक्स ने पिछले मुकाबले में 23 रन बनाए थे। आज रीजा हेंड्रिक्स अपनी घातक बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए साउथ अफ्रीका के लिए बड़ा स्कोर बना सकते हैं।

ड्वेन प्रिस्टोरियस
साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी ड्वेन प्रिस्टोरियस ने पिछले मुकाबले में घातक गेंदबाजी करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के 2 विकेट चटकाए थे।आज के मुकाबले में भी ड्वेन प्रिस्टोरियस अपनी घातक गेंदबाजी से भारतीय क्रिकेट टीम को रन बनाने से रोकने के साथ-साथ विकेट भी ले सकते हैं।

Related News