टीम इंडिया आज तक दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत में टी20 सीरीज नहीं जीत पाई है और टीम को इस ख़राब रिकॉर्ड को तोड़ना है तो टीम को पहले मैच में जीत के साथ अभियान की शुरुआत करनी होगी। यदि आप भी भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले इस पहले T20I मैच का आनंद लेना चाहते हैं तो आइए इससे जुड़ी कुछ अहम बातों को जान लेते हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2-1 से सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया वर्ल्ड कप से पहले आखिरी बार साउथ अफ्रीका के सामने उतरेगी। भारतीय टीम हाल ही में डेथ ओवर बॉलिंग की समस्या से गुजर रही भारतीय टीम का अफ्रीका के खिलाफ भी बड़ा टेस्ट होगा। टीम भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पांड्या के बिना इस सीरीज में उतरेगी लेकिन अर्शदीप सिंह की वापसी टीम के लिए थोड़ी राहत भरी खबर है क्योंकि बीते दिनों में वह एकमात्र ऐसे गेंदबाज हैं जिन्होंने डेथ ओवर में अच्छी गेंदबाजी की है।

कब होगा भारत और साउथ अफ्रीका के बीच यह पहला T20I मैच?

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच यह पहला T20I मैच 28 सितंबर, बुधवार को होगा।

कहां होगा भारत और साउथ अफ्रीका के बीच यह पहला T20I मैच?

ग्रीनफील्ड क्रिकेट स्टेडियम तिरुवनंतपुरम में होगा भारत और साउथ अफ्रीका के बीच यह पहला T20I मैच।

कितने बजे शुरू होगा भारत और साउथ अफ्रीका के बीच यह पहला T20I मैच?

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच यह पहला T20I मैच शाम 7 बजे शुरू होगा।

कितने बजे होगा भारत और साउथ अफ्रीका के बीच इस पहले T20I मैच का टॉस?

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच इस पहले T20I मैच का टॉस शाम 6.30 बजे होगा।

कहां देख सकते है भारत और साउथ अफ्रीका के बीच यह पहला T20I मैच?

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच यह पहला T20I मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप हॉटस्टार ऐप पर देख सकते हैं। यदि आप इस मैच का आनंद फ्री में लेना चाहते हैं तो आप डीडी फ्री डिश के स्पोर्ट्स चैनल पर ऐसा कर सकते हैं।

Related News