भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. वेलिंगटन में भारी बारिश के कारण एक भी गेंद फेंके बिना मैच धुल गया। हाल ही में टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में हारने के बाद दोनों टीमें नई शुरुआत करने को बेताब थीं।

अब दूसरा टी20 मैच रविवार को माउंट माउगानुई में होगा. वेलिंगटन के स्काई स्टेडियम में शुक्रवार को भी लगातार बारिश होती रही। बीच-बीच में बारिश ने कुछ देर के लिए ब्रेक लिया लेकिन फिर से बारिश ने मैच को रद्द करने पर मजबूर कर दिया। मैच अधिकारियों ने स्थानीय समयानुसार रात आठ बजकर 52 मिनट पर मैच रद्द करने की घोषणा की।

मैच में पांच ओवर के खेल का फैसला करने का कट ऑफ टाइम 9.46 था। हालांकि, उससे एक घंटे पहले मैच रद्द कर दिया गया था। भारत न्यूजीलैंड दौरे पर दो और टी20 मैच और तीन वनडे खेलेगा। भारत ने अपने नियमित कप्तान रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को टी20 टीम का कप्तान बनाया है।

जबकि ऋषभ पंत उपकप्तान हैं। बारिश के कारण मैच शुरू होने में देरी होने के कारण टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने बारिश के मौसम का लुत्फ उठाया और मैदान पर रग्बी का लुत्फ उठाया और फुट वॉली समेत इंडोर गेम खेलकर समय बिताया.

Related News