भारतीय टीम 3 टी20 और 3 वनडे मैच खेलने के लिए न्यूजीलैंड दौरे पर है। टी20 सीरीज का पहला मैच 18 नवंबर को खेला जाना था लेकिन बारिश के कारण मुकाबला देर से शुरू हो सकता है। लेकिन मैच में देरी के कारण दोनों टीम फुटबॉल खेलते हुए नजर आई। इंडियन क्रिकेट टीम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें दोनों टीम के खिलाड़ी फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में युजवेंद्र चहल, संजू सैमसन जबकि न्यूजीलैंड की तरफ से ईश सोढ़ी और टिम साउथी जैसे खिलाड़ी फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं।

टीम इंडिया के लिए खास है यह सीरीज
टी20 वर्ल्ड कप की असफलता के बाद टीम इंडिया के लिए न्यूजीलैंड का यह दौरा बेहद खास है, क्योंकि इस दौरे में टीम, कई सीनियर खिलाडियों के बिना उतरेगी। इतना ही नहीं हार्दिक की कप्तानी में टीम इंडिया का टी20 भविष्य भी कुछ हद तक इस सीरीज पर निर्भर करेगा, क्योंकि वर्ल्ड कप की असफलता के बाद इस बात की चर्चा तेज हो गई है कि टी20 टीम की कमान क्या स्थाई तौर पर हार्दिक को दे देनी चाहिए।

पूर्व हेड कोच ने भी किया था समर्थन
इससे पहले पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने टी20 में अलग कप्तान को लेकर बयान दिया था कि इसमें कोई हर्ज नहीं यदि टीम अलग कप्तान के बारे में सोच रही है और यदि हार्दिक पांड्या हो तो इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है।

Related News