भारतीय टीम के स्टैंडइन कप्तान हार्दिक पांड्या ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में ओपनिंग की जिम्मेदारी इशान किशन के साथ रिषभ पंत को दी , लेकिन उनकी ये रणनीति कम से कम पंत के मामले में तो फेल रही। रिषभ पंत सिर्फ 6 रन बनाकर आउट हो गए और वो रन बनाने के लिए जूझते नजर आए। पंत ने 13 गेंदों का सामना करते हुए ये रन बनाए और एक चौका लगाया साथ ही उनकी पारी का अंत लाकी फार्ग्यूसन ने कर दिया।'

बतौर ओपनर पंत ने बनाए 6 रन
इस साल यानी साल 2022 में ये चौथा मौका था जब रिषभ पंत को बतौर ओपनर टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में आजमाया गया, लेकिन उनके बल्ले से रन नहीं निकले। इस मैच से पहले तीन बार इस साल उन्होंने टी20 में भारत के लिए ओपनिंग की, लेकिन वो बड़ी पारी खेलने में कामयाब नहीं हो पाए।

गिल और संजू प्लेइंग इलेवन में नहीं किए गए शामिल
न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच की बात करें तो भारतीय प्लेइंग में शुभमन गिल और संजू सैमसन को मौका नहीं दिया गया। कीवी टीम के खिलाफ पहला वनडे मैच बारिश की वजह से रद हो गया था, लेकिन दूसरे मैच में न्यूीजीलैंड ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में श्रेयस अय्यर, वाशिंगटन सुंदर, इशान किशन, दीपक हुडा जैसे खिलाड़ियों को शामिल किया गया। वहीं गिल को अभी अपने टी20 इंटरनेशनल डेब्यू करने के लिए और इंतजार करना होगा।

दूसरी टी20 के लिए भारतीय प्लेइंग इलेवन-

इशान किशन, रिषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, दीपक हुडा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, मो. सिराज, युजवेंद्रा चहल।

Related News