सूर्यकुमार यादव की शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत भारत ने बुधवार को जयपुर में खेले गए पहले तीन टी20 मैचों में न्यूजीलैंड को पांच विकेट से हराकर राहुल द्रविड़ को मुख्य कोच के रूप में जीत की शुरुआत दिलाई। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का मैदान पर एक अजीब दिन था क्योंकि उन्होंने अपने चार ओवरों में 39 रन दिए और रचिन रवींद्र को अपना विकेट लेने के बाद वापस भेज दिया।

165 रनों का पीछा करते हुए, भारत ने दो गेंद शेष रहते जीत हासिल की, हालांकि, जिस बात ने नेटिज़न्स का ध्यान खींचा, वह ट्विटर पर एक वायरल वीडियो था जिसमें कप्तान रोहित शर्मा को डगआउट में भारत के लक्ष्य का पीछा करते हुए सिराज को थप्पड़ मारते हुए दिखाया गया था।

वीडियो में रोहित को सिराज के पीछे डगआउट में बैठे हुए दिखाया गया है जब वह उसे एक थप्पड़ मारता है जिसके बाद सिराज हंसने लगता है।

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने इस घटना की तुलना उस कुख्यात घटना से की जहां हरभजन सिंह ने 2008 में आईपीएल के पहले संस्करण में एस श्रीसंत को थप्पड़ मारा था। हालांकि, यह घटना कहीं अधिक गंभीर थी और हरभजन को जुर्माना भरना पड़ा और निलंबन का सामना करना पड़ा। .

कल के मैच के लिए, रविवार को टी 20 विश्व कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हारी न्यूजीलैंड ने तीन तेज विकेट लेकर वापसी की, लेकिन ऋषभ पंत (नाबाद 17) ने भारत को लक्ष्य तक पहुंचाने के लिए अपनी हिम्मत जुटाई।

Related News