स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच गुजरात के अहमदाबाद में 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है, जिसका पहला मुकाबला इंग्लैंड 8 विकेट से जीत चुका है। दोस्तों इस सीरीज का आज दूसरा मुकाबला टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा। आज हम आपको टीम इंडिया के ऐसे 3 खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आज का मुकाबला भारतीय क्रिकेट टीम को जिता सकते हैं।

1.रोहित शर्मा
टीम इंडिया ने पहले टी20 मैच में रोहित शर्मा को नहीं खिलाया था, लेकिन आज के रोमांचक मुकाबले में रोहित शर्मा टीम इंडिया की तरफ से बल्लेबाजी करते दिख सकते हैं। दोस्तों रोहित शर्मा अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी के दम पर आज का मुकाबला अपनी टीम टीम इंडिया को जीता सकते हैं।

2.वाशिंगटन सुंदर
टीम इंडिया के ऑल राउंडर प्लेयर वाशिंगटन सुंदर आज टीम इंडिया के लिए विनर साबित हो सकते हैं। आज के मुकाबले में वह अपनी जबर्दस्त गेंदबाजी और बल्लेबाजी से टीम इंडिया को जीत दिला सकते हैं। पिछले मैच में उन्होंने 2.3 ओवर में 18 रन देकर एक महत्वपूर्ण विकेट लिया था, हालांकि बल्लेबाजी में को खास कमाल नहीं दिखा पाए थे।
3.भुनेश्वर कुमार
भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पिछले मुकाबले में अपनी गेंदबाजी से खास कमाल नहीं दिखा पाए थे। भुनेश्वर ने काफी लंबे समय से चोट के कारण वापसी की है। आज के मुकाबले में वह अपनी बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर टीम इंडिया को विजय दिला सकते हैं।

Related News