यहां तक ​​कि क्रिकेट जैसे खेल को भी बाहर नहीं किया जा सकता है जब कोरोना ने पूरी दुनिया में हंगामा मचा दिया हो। खिलाड़ियों को मैदान पर खेल खेलने से पहले कई परीक्षणों से गुजरना पड़ता है और बायो बबल के सख्त नियमों का पालन करना पड़ता है। इस सब के बीच, खिलाड़ियों ने मांग की कि खिलाड़ियों का मनोबल बनाए रखने के लिए वह टीम और अपने परिवार के साथ रहें और अब IND VS ENG मैच होने पर खिलाड़ियों के साथ उनके परिवार को भी देखा जाए। बोर्ड ने परिवार को खिलाड़ियों के साथ रहने की अनुमति दी है।

भारतीय क्रिकेटरों ने गुरुवार को आरटी पीसीआर परीक्षण किया, जिसमें सभी खिलाड़ी नकारात्मक रूप से वापस आ गए और भारत (भारत बनाम इंग्लैंड) के खिलाफ अगली टेस्ट श्रृंखला से पहले 2 फरवरी से अभ्यास शुरू करने के लिए दो और परीक्षणों से गुजरना होगा। चार मैचों की सीरीज 5 फरवरी से शुरू होगी।

भारतीय टीम चेन्नई पहुंच गई है और दोनों टीमें ग्रीन पैलेस होटल में ठहरी हैं। BCCI (BCCI) के अधिकारी ने कहा। (एसओपी) आईपीएल बायो बबल के समान है। हमारे खिलाड़ियों ने आरटी पीसीआर परीक्षण किया है। अभ्यास शुरू करने से पहले दो और परीक्षण करने हैं। अब खिलाड़ी अपने कमरों में रहेंगे। खिलाड़ी वर्तमान में निक वेब और सोनम देसाई की देखरेख में अपने कमरे में व्यायाम करने में समय बिताएंगे।

बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को अपने परिवार को अपने साथ रखने की अनुमति दी है, क्योंकि इन कठिन समय के दौरान खिलाड़ियों को एकांत में रहना पड़ सकता है। उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे, वरिष्ठ बल्लेबाज रोहित शर्मा, विकेटकीपर रिद्धिमान साहा और हरफनमौला हार्दिक पांड्या अपने परिवारों के साथ पहुंचे हैं। चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, आर अश्विन जैसे दिग्गज क्रिकेटर भी अपने परिवार के साथ ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गए। बीसीसीआई और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पहले इसके लिए तैयार नहीं थे, लेकिन कोच रवि शास्त्री को दोनों बोर्डों को विरोध करने की अनुमति देनी पड़ी।

Related News