भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट अहमदाबाद के नवनिर्मित मोटेरा स्टेडियम में होने वाला है। जहां दोनों टीम पहले से ही पिंक बॉल टेस्ट की तैयारी कर रहे हैं, वहीं हार्दिक पंड्या और उमेश यादव जैसे खिलाड़ी अपनी चोटों के बाद वापसी करने के लिए कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं।

जबकि हार्दिक चोटों से परेशान है और अभी पूरी तरह से उबरना बाकी है, उमेश को मेलबर्न में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट के दौरान चोट का सामना करना पड़ा और उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा।

इसलिए जब दोनों अपनी चोट से उबर रहे हैं। इसी दौरान इनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमे ये अपनी एबीएस दिखाते हुए नजर आए।

हार्दिक ने अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमे उनके साथ उमेश यादव भी हैं। दोनों खिलाड़ियों ने तस्वीर में अपनी शर्ट उतरी हुई है और सिक्स पैक्स एब्स को फ्लॉन्ट कर रहे हैं।

उमेश यादव (Umesh Yadav) ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर चोटिल हुए थे जिसके चलते वो दौरे के बीच में भी भारत वापस लौट गए थे। अब इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में वो वापसी कर रहे हैं।

भारत और इंग्लैंड वर्तमान में चार मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबरी पर हैं और विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में जगह बनाने के लिए जीत की दरकार है।

तीसरा टेस्ट डे-नाइट टेस्ट होगा और यह सरदार पटेल स्टेडियम में खेला जाएगा जो अब दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है और इसमें 1,10,000 से अधिक प्रशंसक रह सकते हैं। स्टेडियम में प्रशंसकों को भी जगह मिलेगी क्योंकि बीसीसीआई ने 50% क्षमता की अनुमति दी है।

पिंक बॉल टेस्ट के अलावा, मोटेरा चौथे और अंतिम टेस्ट के साथ-साथ पांच टी 20 सीरीज की भी मेजबानी करेगा।

Related News