इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से भारत में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हो रही है। कोरोना के चलते पिछले साल कई लीग रद्द कर दिए गए थे। अब इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज का अभी को इंतजार है। इंडिया के खिलाफ पांच फरवरी को शुरू टेस्ट से पहले इंग्लैंड की टीम को तगड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड के युवा बल्लेबाज जैक क्राउली का पहले टेस्ट में खेलना तय नहीं है।

दरअसल क्राउली की कलाई पर ड्रेसिंग रूम में गिरने की वजह से चोट आई है। इसके बाद उनकी फिटनेस को देखते हुए ही कोई फैसला लिया जाएगा। लेकिन अगर स्कैन रिपोर्ट में फैक्चर पाया जाता है तो वो पूरी सीरीज से ही बाहर हो जाते हैं। जैक क्राउली इंडिया और इंग्लैंड की इस सीरीज में खेलते तो वो तीसरे नंबर पर खेलते।

इंग्लैंड ने बयान जारी कर कहा, ''क्राउली ने बुधवार को प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा नहीं लिया। क्राउली ड्रैसिंग रूम के बाहर गिर गए और उनके दाएं हाथ की कलाई में चोट आई है। हम स्कैन रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं और गुरुवार को होने वाले फाइनल प्रैक्टिस सेशन से पहले ही अहम फैसला लिया जाएगा।

क्राउली के नहीं खेलते हैं तो जो रूट नंबर चार की बजाए नंबर तीन पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। क्राउली की जगह ओली पोप को प्लेइंग 11 में जगह मिल सकती है।

Related News