भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज में अब तक दो मुकाबले खेले जा चुके हैं। और दोनों मुकाबले में अब तक दोनों टीम बराबर की पारी में है। जहां पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने जीत हासिल की थी वही दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने जीत हासिल की है। ऐसे में सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला बेहद रोमांचक होने वाला है। ऐसे में आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं इस वनडे सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज के पांच प्रमुख दावेदारों के नाम।

शॉन मार्श: इस सूची में सबसे पहले नंबर पर नाम आता है। ऑस्ट्रेलिया के बेहतरीन बल्लेबाज शॉन मार्श का उन्होंने अब तक इस वनडे सीरीज में दो मुकाबलों में कुल 185 रन बनाए हैं, ऐसे में वह मैन ऑफ द सीरीज के सबसे प्रबल दावेदारों में से एक हैं।

रोहित शर्मा: जबकि इस सूची में दूसरे नंबर पर भारत के खतरनाक ओपनर रोहित शर्मा का नाम आता है। उन्होंने अब तक इस वनडे सीरीज में एक शतक समेत कुल 176 रन बनाए हैं। ऐसे में अगर रोहित आखिरी मुकाबले में एक और बड़ी पारी खेलने में कामयाब हो गए तो वह इस सूची में टॉप पर पहुंच सकते हैं।

विराट कोहली: तीसरे नंबर पर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली मौजूद है, उन्होंने अब तक इस वनडे सीरीज में खेले गए दो मुकाबलों में कुल 107 रन बनाए हैं। लेकिन वनडे सीरीज के दूसरे मैच में उन्होंने तूफानी पारी खेली।

महेंद्र सिंह धोनी: वहीं चौथे नंबर पर भारतीय टीम के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी का नाम आता है। उन्होंने अब तक इस वनडे सीरीज में दो अर्धशतक समेत कुल 106 रन बनाए हैं।

भुवनेश्वर कुमार: जबकि पांचवें नंबर पर भारतीय टीम के सबसे अनुभवी और बेहतरीन गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार का नाम आता है, उन्होंने अब तक इस वनडे सीरीज में खेले गए दो मुकाबलों में कुल 6 विकेट अपने नाम किए हैं।

Related News