भारत अबू धाबी में ICC पुरुष T20 विश्व कप 2021 के मैच 33 में अफगानिस्तान से भिड़ेगा। दोनों टीमों के लिए बहुत कुछ दांव पर लगा है, खासकर भारत के लिए, क्योंकि उन्हें टूर्नामेंट में बने रहने के लिए किसी भी कीमत पर यह मैच जीतना होगा।

हालाँकि, अफगानिस्तान के खिलाफ जीत, विराट कोहली और उनकी टीम के लिए पर्याप्त नहीं है क्योंकि उन्हें टूर्नामेंट में बाद में न्यूजीलैंड को हराने के लिए अफगानों की भी आवश्यकता होगी।

भारत, जीत की गति पाने के लिए संघर्ष कर रहा है। भारत पहले पाकिस्तान और फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना मैच हार गया। कोहली की टीम को सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए नामीबिया और स्कॉटलैंड के खिलाफ बड़ी जीत की भी जरूरत होगी।

IND vs AFG संभावित प्लेइंग इलेवन

भारत: केएल राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), ईशान किशन, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, वरुण चक्रवर्ती

अफगानिस्तान: हजरतुल्लाह जजई, मोहम्मद शहजाद (विकेटकीपर), रहमानुल्ला गुरबाज, नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी (सी), उस्मान गनी, गुलबदीन नायब, राशिद खान, करीम जनत, नवीन-उल-हक, हामिद हसन


भारत बनाम अफगानिस्तान मैच विवरण

यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा और बुधवार, 3 नवंबर को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में होगा। मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के माध्यम से किया जाएगा और इसे डिज्नी+ हॉटस्टार ऐप और वेबसाइट पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा।

Related News