भारत और अफगानिस्तान के बीच 22 जून को भारतीय समय अनुसार दोपहर 3:00 बजे से द रोज बाउल ,साउथेम्प्टन में विश्वकप 2019 का 28वां मैच खेला जाना है। इंडियन क्रिकेट टीम ने अभी तक वर्ल्डकप में 4 मैच खेले हैं जिनमे से 3 में इंडिया को जीत मिली है और एक मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया है। वहीं अफगानिस्तान ने 5 मुकाबले अब तक खेले हैं और पाँचों में ही हार का सामना करना पड़ा है। अब मैच इंडिया और अफगानिस्तान के बीच में है और इस मुकाबले को लेकर सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या के ऊपर जोक्स बनाए जा रहे है।

हार्दिक पांड्या के ऊपर बना यह जोक्स :

हार्दिक पांड्या इस बार विश्वकप 2019 में अभी तक ज्यादा बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला है। लेकिन उनकी फॉर्म वाकई में शानदार है। हार्दिक पांड्या ने अपने 3 मैचों में बल्लेबाजी कर कुल 167.92 के स्ट्राइक रेट से 89 रन बनाये है। इसके अलावा वे 2 विकेट भी ले चुके हैं।

हार्दिक पांड्या का अफगानिस्तान के बॉलर्स के प्रति भी शानदार प्रदर्शन रहा है। ऐसे में हार्दिक पांड्या इस मुकाबले में छक्के मार कर किसी भी पल मैच का रुक पलट सकते है और उनकी मदद से इंडियन टीम ये मैच जीत सकती है।

भारतीय टीम इस मुकाबले को जीतने के लिए अफगानिस्तान टीम के विरुद्ध इस संभावित प्लेयिंग XI के साथ उतर सकती है : रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), लोकेश राहुल, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), केदार जाधव, विजय शंकर, हार्दिक पांड्या, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल और जसप्रीत बुमराह ।

Related News