इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने कहा है कि मेजबान पाकिस्तान के साथ अगले दो टेस्ट मैचों में स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को मिस करने जा रहे हैं। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कहा था कि स्टोक्स न्यूजीलैंड जा रहे थे और इसलिए पाकिस्तान के खिलाफ अगले दो टेस्ट नहीं खेल सकते थे। इंग्लैंड तीन मैचों की टेस्ट में 1-0 से आगे।

आर्चर ने विदेशी मीडिया के एक कॉलम में लिखा, "हमें अब बेन स्टोक्स के बिना काम पूरा करना होगा। वह कोई ऐसा व्यक्ति है जिसे हम तब भी याद करेंगे जब वह गेंद फेंकने या हिट करने में असमर्थ था। चेंजिंग रूम में उसका ऐसा प्रभाव पड़ता है, जो परे है। वह बीच में करता है, "तेज गेंदबाज ने बताया" जब मैं मैनचेस्टर में संगरोध में था, तो वह हर रात खेलने के बाद मेरे होटल के कमरे में रहता था - जैसा कि जो रूट ने किया था - दरवाजा खटखटाया और मेरी तरफ देखा। उन्होंने उन लोगों की परवाह की। उसके आसपास।"

जिसके बाद उन्होंने लिखा, "यदि आप लड़ाई में जा रहे हैं, तो स्टोक्स वह व्यक्ति है जिसे आप अपने बगल में चाहते हैं। वह कभी भी चुनौती से दूर नहीं भागेगा, लेकिन परिवार इतना महत्वपूर्ण है और उसे अभी न्यूजीलैंड में रहना है।" हम सभी समझते हैं कि, उसका समर्थन करें और आशा करें कि चीजें जल्दी से निपटेंगी और वह तैयार होने पर वापस आ सकती है। "

Related News