दोस्तों हमारे स्पोर्ट्स चैनल पर आपका स्वागत हैं। क्रिकेट की दुनिया से जुडी लेटेस्ट, रोचक और रोमांचक ख़बरों को पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।

क्रिकेट के खेल की बात हो और फिल्मों से जुड़ाव नहीं हो तो आनंद अधूरा सा लगता हैं। ऐसे में आज एक कल्पना करेंगे कि, यदि भारतीय टीम के क्रिकेट खिलाड़ियों को लेकर कोई रोमांटिक फिल्म बनायीं जाए तो कौन-कौन क्रिकेटर भूमिकाएं निभा सकते हैं। चलिए जानते हैं ...

विराट कोहली: टीम इंडिया के कप्तान ने क्रिकेट से अपने प्यार का इजहार और प्रदर्शन पिच पर किया है। इन्हें किसी रोमांटिक फिल्म का हीरो होना चाहिए।

सचिन तेंदुलकर: आंखों ही आंखों में इश्क का इजहार, शिद्दत से चाहना और ईमानदारी से रिश्ते को निभाना हो तो रोमांटिक फिल्म में सचिन जरुरी हैं।

महेन्द्र सिंह धोनी: बचपन की मोहब्बत को जीवन साथी बनाना तो धोनी जैसे दिग्गज ही कर सकते हैं। इसलिए रोमांटिक फिल्म में धोनी तो होंगे ही।

युवराज सिंह: बिना मसाले के फिल्म बेकार हैं। इसलिए हमारी रोमांटिक फिल्म में पिच के कैसेनोवा युवराज सिंह का होना बहुत जरूरी है।

हरभजन सिंह: इंतजार और भरोसा जिस प्यार में हो वो ही सफल होता हैं। भज्जी से बेहतर इसे कौन समझ सकता हैं। फिल्म ने उनका होना तय हैं।

दिनेश कार्तिक: जिंदगी में सेकंड चांस हर किसी को नहीं मिलता इसलिए दिनेश कार्तिक की फिल्म में जगह बनती है भाई।

रोहित शर्मा: अपने प्यार के साथ जिंदगी का हर पल हर जीना हिटमैन ही सिखा सकते हैं, इसलिए फिल्म में उनका होना भी आवश्यक है।

सुरेश रैना: आपको अपने प्यार से भी अरेंजड मैरिज हो सकती है, इसलिए रैना की हमारी फिल्म में पोजिशन भी बनती है भाई।

सौरव गांगुली: अपने प्यार को सिद्दत से चाहना और उसके लिए कुछ भी कर गुजरना गांगुली से सीखें। इसलिए फिल्म उनके बिना कैसे बन सकती है।

अनिल कुंबले: प्यार इंसान को अच्छा ही नहीं बहुत अच्छा बना देता है। इस रोमांटिक फिल्म में इस लविंग स्टार का होना भी बहुत जरूरी है।

गौतम गंभीर: भगवन ने हर किसी के लिए किसी ना किसी को बनाया हैं। गौतम गंभीर फिल्म में ना हो तो कैसे काम चलेगा।

आर अश्विन: प्यार त्याग मांगता हैं। रोमांटिक अश्विन इसे आसानी से समझा सकते हैं इसलिए हमारी फिल्म में वो 12th मैन का किरदार निभा सकते हैं।

दोस्तों अगर आपको हमारी रोमांटिक क्रिकेटर्स की यह फिल्म स्टारकास्ट पसंद आयी तो लाइक, कमेंट और शेयर जरूर करें। साह ही चैनल फॉलो करें।

Related News