टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया को घर में हराकर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने की तैयारी कर रही है। दोनों दिग्गजों के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज 5 फरवरी से शुरू होने वाली है। इस श्रृंखला से पहले भी, भारत के ऑफ-स्पिनर आर अश्विन ने मजाकिया अंदाज में पुजारा को एक अनोखी चुनौती दी है।

अश्विन ने कहा है कि अगर पुजारा इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला में किसी इंग्लिश स्पिनर के सिर से शॉट मारते हैं, तो मैं अपना आधा हिस्सा हिला दूंगा। मूंछ। अश्विन के लिए चुनौती को सोशल मीडिया पर गर्मजोशी से बहस किया जाता है। यह देखना बाकी है कि पुजारा इस चुनौती को स्वीकार करेंगे या नहीं।

भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिए, इंग्लैंड ने मोइन अली के अलावा दो नए स्पिनरों जोम बास और जैक लीच को अपने टीम में शामिल किया है। उनका पहला भारत दौरा होगा। अश्विन को चुनौती देने वाले वीडियो को साझा करते हुए, वह बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर से बात कर रहे हैं।

कोच राठौर अश्विन से कहते हैं, "मैं पुजारा को मनाने की कोशिश कर रहा हूं कि कम से कम एक बार वह स्पिनर के सिर से एक शॉट मारे। हालांकि, वह अभी भी तैयार है।" पैदा नहीं हुआ और मुझे इसके लिए कई कारण दिए। फिर वीडियो में, अश्विन कहते हैं कि अगर पुजारा मोइन अली या किसी अन्य स्पिनर के सिर से एक शॉट मारते हैं, तो मैं अपनी मूंछें आधे में काट दूंगा और मैच खेलने के लिए आऊंगा।

Related News