खेल डेस्क: खेल जगत में ऐसे बहुत से खेल है जिसे लेकर फेंस में जबरदस्त उत्साह देखा जाता है ज्यादातर लोगों को क्रिकेट, फुटबॉल, टेनिस खेल ज्याद पसंद आता है जिसके लिए वह बेसब्री से अपने पसंदीदा स्टार को खेलते देखने का इंतजार करते रहते है ऐसे में ये खेल जितना लोकप्रिय खेल है, उतना ही ग्लैमरस भी। आज के समय पुरुष खिलाड़़ी की तरह महिला खिलाड़ी भी किसी से कम नहीं है ऐसे में अगर बात महिला टेनिस खिलाड़ी की जाए तो वह अपने प्रदर्शन से ही नहीं बल्कि अपनी खूबसूरती के कारण भी सुर्खियों में छा ही जाती है इसलिए आज हम आपकों टॉप टेनिस स्टार के बारे में बताएंगे जो हर समय अपनी खूबसूरती और फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती है आइए जानते है


वैसे ये तो सभी जानते है की मॉडल और एक्ट्रेस अपनी ख्ूाबसूरती का खास ध्यान रखती है पर हम आज जिन खिलाडिय़ों के बारे में बताएंगे वह किसी मॉडल से कम नहीं है। यह स्टार सिर्फ मानसिक ही नहीं बल्कि शारीरिक तौर पर भी फिट बनी रहती हैैं। सबसे पहले हम बात करेंगे मारिया शारापोवा की जो रूस की तरफ से खेलने वाली स्टार टेनिस खिलडिय़ों में शुमार है मारिया ने 35 डब्ल्यूटीए टाइटल्स अपने नाम किए है जिसमें चारों ग्रैंड स्लैम शामिल हैं। ये नहींं मारिया वर्ष 2005 में दुनिया की नंबर 1 महिला टेनिस खिलाड़ी भी रह चुकी हैं।


इसके बाद हम बात करेंगे एना इवानोविक की जो सर्बिया की बेहतरीन खिलाड़ी है इवानोविका ने 2003 में प्रोफेशनल करियर की शुरुआत कर खूब सूर्खियां बंटोरी अपने करियर की शुरूवात से लेकर वर्ष 2008 तक शीर्ष पर रही। इस दौरान उन्होंने फ्रेंच ओपन और ऑस्ट्रेलियन ओपन भी अपने नाम किया है आज इनकी खूबसूरती के भी लाखों दिवाने है अब बात करते है बेहद ही क्यूट और खूबसूरत मैंडी मिनेला की 30 साल की हो चुकी मिनेला आज भी अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में बनी रहती है वैसे तो एक बार 2010 में यूएस ओपन में नजर आई पर खूबसूरती के मामले में सबसे आगे और मशहूर हैं।


Related News