pc: abplive

हार्दिक पांडे का आईपीएल 2024 सीजन अब तक काफी निराशाजनक रहा है। जहां प्रशंसक समर्थन दे रहे हैं, वहीं टीम की हार का उन पर भारी असर पड़ रहा है। हालाँकि, इन सबके बीच, हार्दिक पांडे ने आईपीएल 2024 से ब्रेक लेने का फैसला किया है। मुंबई ने आखिरी मैच हैदराबाद के खिलाफ खेला था, और अगला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा। इन दोनों मैचों के बीच हार्दिक ने अपने परिवार के साथ समय बिताने का विकल्प चुना है।

मुंबई की कप्तानी संभालने के बाद से हार्दिक को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने पूर्व कप्तान रोहित शर्मा की जगह ली, जिन्होंने मुंबई को पांच ट्रॉफियां दिलाईं। नतीजतन, रोहित के प्रशंसक हार्दिक की आलोचना कर रहे हैं। हालाँकि, इन सबके बीच हार्दिक ने अपने परिवार के साथ रहना चुना है।

मुंबई इंडियंस का आखिरी मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बुधवार (27 मार्च) को राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया था। टीम अपना अगला मैच 1 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेगी। मुंबई 14 अप्रैल तक घरेलू मैदान पर लगातार चार मैच खेलेगी।

वन क्रिकेट की रिपोर्ट के मुताबिक, हैदराबाद के खिलाफ मैच के बाद हार्दिक पांडे मुंबई एयरपोर्ट पर उतरते ही तुरंत अपने घर मुंबई चले गए। उन्होंने आराम करने और फिर से तैयारी करने के लिए टीम के बजाय अपने मुंबई परिवार के साथ समय बिताने का फैसला किया।

आईपीएल 2024 सीजन में मुंबई लगातार दो मैच हार चुकी है। टीम ने अपना पहला मैच गुजरात टाइटन्स के खिलाफ खेला, जिसमें वे 6 रनों से हार गईं। इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद से 31 रन से हार हुई।

Related News