मोहाली: घर में टी20 विश्व कप होने में एक महीने से भी कम समय बचा है, भारत के खिलाफ शुरुआती टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में "प्लेयर ऑफ द मैच" कैमरन ग्रीन ने कहा कि गहरे अंत में फेंका जाना अद्भुत था। उन्होंने कहा कि कप्तान आरोन फिंच ने उनके साथ शीर्ष पर बल्लेबाजी की, इससे उन्हें स्वतंत्र रूप से बल्लेबाजी करने का आत्मविश्वास मिला।

भारत ने मंगलवार रात पीसीए स्टेडियम में निर्धारित 20 ओवरों में 208/6 का उत्पादन किया। 23 वर्षीय ग्रीन, जो केवल अपना दूसरा टी 20 आई खेल रहे थे, ने सूर्यकुमार यादव का एक महत्वपूर्ण विकेट लिया, जैसे कि भारतीय नियंत्रण खोने वाला था।
विशाल ऑलराउंडर ने ऑस्ट्रेलिया को बड़े स्कोर का पीछा करने के लिए सही शुरुआत दी, और मैथ्यू वेड (21 गेंदों पर नाबाद 45) ने चार गेंदों के साथ काम पूरा किया, जिससे दर्शकों को 1-0 से श्रृंखला का फायदा मिला। .


ग्रीन के अनुसार, जिन्हें व्हाइट-बॉल क्रिकेट में आने वाले बड़े स्टार के रूप में जाना जा रहा है, "हालांकि मुझे कुछ हद तक गहरे अंत में धकेल दिया गया था, लेकिन (आरोन) फिंची के साथ बल्लेबाजी करना सुखद था। वह एक कुशल राजनेता हैं जो आपको बनाए रखते हैं। भर में। यह थोड़ा सुखद था। भारतीयों को बल्लेबाजी करते देखने का विलास हमें उपलब्ध था "ग्रीन ने टिप्पणी की।

ग्रीन ने उस समय पेशेवर क्रिकेट में एक सलामी बल्लेबाज के रूप में खेलते हुए 203 से अधिक के स्ट्राइक रेट से आठ चौके और चार छक्के लगाकर भारत को चौंका दिया। उन्होंने हार्दिक पांड्या को फेंके गए भयानक अंतिम ओवर की भरपाई के लिए ऐसा किया।

पंड्या ने ग्रीन को लगातार तीन छक्के मारे। ग्रीन ने पंड्या की बल्लेबाजी पर कहा, "हार्दिक ने शानदार प्रदर्शन किया। वह जो करता है उसमें दुनिया का सर्वश्रेष्ठ होना चाहिए। टी 20 विश्व कप को देखते हुए हमें यह अंदाजा हो गया कि इसके बारे में कैसे जाना है।" ऑस्ट्रेलिया के कप्तान फिंच के मुताबिक, ओस फैक्टर और उनकी टीम के बड़े स्कोर का पीछा करते हुए दूसरे स्थान पर बल्लेबाजी करने के फैसले ने उन्हें जीत दिलाने में मदद की।

"एक अच्छी प्रतियोगिता आयोजित की गई थी। ओस ने निस्संदेह हमें अंत में मदद की। हमने कुछ बहुत अच्छे सहयोग बनाए हैं। मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा था कि हमारे सभी खिलाड़ी अपने विरोधियों के पीछे कैसे चले गए, वास्तव में इसे लिया, और रिवर्स करने की कोशिश की खेल का प्रवाह। अभी, हम बस इतना ही चाहते हैं।"

Related News