एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों सोशल मीडिया पर एक साथ तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में नताशा ने कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें उन्हें हार्दिक पांड्या ने स्पेशल तोहफा दिया है।

दरअसल, नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से ये तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में नताशा दो बड़े गुलाब के गुलदस्तों के साथ नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में उन्हें हार्दिक पांड्या वह गुलदस्ता देते दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए नताशा ने कैप्शन में लिखा, आप हमेशा के लिए मेरे हो। उनकी इन तस्वीरों पर अबतक लाखों लाइक्स आ चुके हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में हार्दिक और नताशा ने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि वह जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से तस्वीर शेयर की थी, जिसमें नताशा बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए हार्दिक ने लिखा, 'नताशा और मैंने एक साथ शानदार सफर तय किया है और अब यह और भी बेहतर होने वाला है। हम दोनों एक साथ एक नई जिंदगी को वेलकम करने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। हम अपने जीवन के इस नए चरण के लिए रोमांचित हैं और आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।'

Related News