दक्षिण अफ्रीकी टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। हालांकि टेस्ट सीरीज मे एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली चयन समिति ने टीम में पूरी तरह से फिट आलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को शामिल नहीं किया। लेकिन वे टी 20 की टीम का अभी भी हिस्सा हैं।

पिछले दिनों वे लेक्‍मे फैशन वीक 2019 में एक्‍ट्रेस लिसा हेडन के साथ रैंप पर वॉक करते नजर आए थे। उस समय ये खबरें काफी अधिक थी कि वे नताशा स्तानकोविक (Natasha Stankovic) को डेट कर रहे हैं। हार्दिक का नाम पहले भी कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है जिनमे उर्वशी रौतेला, एली एवराम और ईशा गुप्‍ता शामिल है।

लेकिन अब नताशा को लेकर हार्दिक काफी सीरियस नजर आते हैं। उन्होंने पहले नताशा की मुलाकात एक पार्टी में अपने परिवार वालों से भी करवाई थी। उन्‍होंने हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल और उनकी पत्‍नी पंखुड़ी से भी मुलाकात की। नताशा मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली हैं।

वर्ल्‍ड कप 2019 में हार्दिक पंड्या ने टीम इंडिया के लिए काफी अच्‍छा प्रदर्शन किया था। उन्‍होंने इस टूर्नामेंट में 226 रन बनाए थे और 10 विकेट लिए थे। इस दौरान 48 रन उनका हाई स्कोर था।

Related News