PC: dnaindia

हार्दिक पंड्या के लिए 2024 कठिन चल रहा है, खासकर पिछले कुछ महीनों से। मुंबई इंडियंस में टीम के खराब प्रदर्शन और ड्रेसिंग रूम के भीतर दरार की अफवाहों के कारण, हार्दिक पंड्या पूरे मुंबई इंडियंस अभियान के दौरान जांच के दायरे में रहे।


व्यक्तिगत रूप से भी, हार्दिक पंड्या ने इसे बनाए रखने के लिए संघर्ष किया क्योंकि आईपीएल के दौरान खबरें आईं कि उनके सौतेले भाई वैभव पंड्या ने उन्हें धोखा दिया है। आरोप है कि वैभव ने पॉलिमर कारोबार में हार्दिक और क्रुणाल दोनों से 4.3 करोड़ रुपये से अधिक की धोखाधड़ी की।

पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से इतना निराशाजनक वर्ष होने के बावजूद, ऐसा लगता है कि हार्दिक पंड्या की मुश्किलें अभी खत्म नहीं हुई हैं।

इस समय सोशल मीडिया पर एक रेडिट पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया गया है कि भारत के उप-कप्तान हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी, नतासा स्टेनकोविक अलग हो गए हैं। इस जोड़ी ने मई 2020 में शादी कर ली। उन्होंने उसी वर्ष जुलाई में अपने पहले बच्चे - अगस्त्य - का स्वागत किया।

हालाँकि, अब ऐसा लग रहा है कि हार्दिक पंड्या और नतासा स्टैनकोविक के स्वर्ग में मुसीबत खड़ी हो रही है। हालांकि उनके अलग होने की कोई पुष्टि नहीं हुई है, रेडिट पोस्ट बताती है कि प्रेमी जोड़े ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक-दूसरे के बारे में पोस्ट करना बंद कर दिया है। नतासा, जिनके इंस्टाग्राम बायो में पहले उपनाम पंड्या था, उसे उन्होंने हटा दिया है। हार्दिक पंड्या ने भी 4 मार्च को अपनी पत्नी के जन्मदिन पर उनके लिए कुछ भी पोस्ट करने से परहेज किया।

रेडिट पोस्ट में लिखा है, "यह सिर्फ अटकलें हैं। लेकिन दोनों एक-दूसरे को स्टोरीज (इंस्टाग्राम स्टोरीज) पर पोस्ट नहीं कर रहे हैं। पहले नतासा के इंस्टाग्राम पर नतासा स्टेनकोविक पंड्या हुआ करते थे, लेकिन अब उन्होंने उनका नाम पूरी तरह से हटा दिया है। "

इसमें आगे कहा गया, "उनका जन्मदिन 4 मार्च को था, और उस दिन हार्दिक की ओर से कोई पोस्ट नहीं किया गया था; उन्होंने अपने और हार्दिक के सभी हालिया पोस्ट भी हटा दिए, सिवाय उस पोस्ट के जिसमें अगस्त्य उनके साथ थे। इसके अलावा, वह इस आईपीएल में स्टैंड्स में या टीम के बारे में स्टोरीज पोस्ट करते हुए नहीं देखी गई हैं।हालांकि क्रुणाल और पंखुड़ी अभी भी उनके पोस्ट पर कमेंट करते हैं, लेकिन उन दोनों के बीच कुछ न कुछ गड़बड़ जरूर है।''

Related News