लॉकडाउन में रचाई शादी, वैलेंटाइन डे पर उदयपुर में की दूसरी बार शादी, यहां है नताशा स्टेनकोविक का परिवार

30 जुलाई 2020 को हार्दिक पंड्या और नताशा के घर एक बच्चे का जन्म हुआ। 14 फरवरी 2023 को स्टैनकोविक और पंड्या ने उदयपुर में एक समारोह में दूसरी बार शादी की। तो आइए आज जानते हैं हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा के परिवार के बारे में।

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या के तलाक की अफवाहें थम नहीं रही हैं। हालांकि, ये कपल अब तक इस मामले पर चुप्पी साधे हुए है।


नताशा स्टैनकोविक का जन्म 4 मार्च 1992 को सर्बिया के पॉज़ारेवैक गणराज्य में गोरान और रेडमिला स्टैनकोविक के घर हुआ था। उनका एक भाई है जिसका नाम नेनाद स्टेनकोविक है।

आपको बता दें कि नताशा स्टेनकोविक मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली हैं। उन्होंने अपनी पढ़ाई सर्बिया में पूरी की। नताशा ने कई बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉन्ग किए हैं. नताशा डीजे वाले बाबू गाने को लेकर काफी चर्चा में रही थीं।


उसी तरह हार्दिक भी क्रिकेट की दुनिया में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. हार्दिक पंड्या आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल लाइफ वह चर्चा में रहती हैं। फिलहाल खबरें आ रही हैं कि हार्दिक पंड्या और नताश तलाक ले रहे हैं.

नताशा और हार्दिक पंड्या की पहली मुलाकात मुंबई के एक क्लब में हुई थी. जहां से दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई और उसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे।

नताशा स्टेनकोविक ने 1 जनवरी 2020 को भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या से सगाई की थी। 31 मई 2020 को इस जोड़े ने COVID-19 लॉकडाउन के बीच कोर्ट मैरिज कर ली।

कोर्ट मैरिज के बाद हार्दिक ने 14 मई 2023 को हिंदू रीति-रिवाज से शादी की। ये शादी बड़ी धूमधाम से हुई थी. 31 मई 2020 को नताशा और हार्दिक ने माता-पिता बनने की खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

नताशा कई बॉलीवुड फिल्मों और रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं। वह सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 8 में भी प्रतियोगी रह चुकी हैं। डांस रियलिटी शो नच बलिए सीजन 9 में भी नजर आईं। जिसमें उनके पार्टनर टीवी एक्टर अली गोनी थे. इस समय दोनों के अफेयर की चर्चा सोशल मीडिया पर भी खूब हुई थी.

नताशा स्टेनकोविक मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली हैं। उन्होंने अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत बॉलीवुड एक्टर प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' से की थी. लेकिन उन्हें असली पहचान रैपर और सिंगर बादशाह के सुपरहिट गाने डीजे वाले बाबू से मिली। इस गाने में नताशा स्टेनकोविक ने अपने डांस से लाखों लोगों का दिल जीत लिया.

दोनों की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें हार्दिक पंड्या और नताशा रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. फैंस को दोनों तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं.

नताशा से पहले भी हार्दिक का नाम कई एक्ट्रेस और मॉडल के साथ जुड़ा था। तो हार्दिक पंड्या से पहले नताशा का नाम भी कई स्टार्स के साथ जुड़ा था.

Related News