क्रिकेटर हरभजन सिंह और उनकी पत्नी गीता बसरा जुलाई 2021 में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं, अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर इस खबर की घोषणा की। इसके बाद उन्हें अपने फैंस से बहुत से बधाई संदेश मिले। पूर्व भारतीय क्रिकेटर और हरभजन के पूर्व साथी सुरेश रैना और उनकी पत्नी ने भी उन्हें शुभकामनाएं दीं। साथ ही, बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने उन्हें बधाई दी। इस जोड़े ने 2015 में शादी की, और उनकी एक बेटी है।

इंस्टाग्राम पर इस ख़ुशी को शेयर करते हुए गीता ने हरभजन और उनकी बेटी हिनाया हीर प्लाहा के साथ एक पारिवारिक तस्वीर पोस्ट की। हिनाया को एक टी-शर्ट पकड़े हुए देखा जा सकता है, जिसमें लिखा है "Soon to be a big sister"

हरभजन ने हाल ही में अपनी आगामी तमिल फिल्म 'फ्रेंडशिप' के लिए लास्ट शेड्यूल शुरू किया है। उन्होंने अपनेफैंस के लिए फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की।

स्पिनर को पिछले साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से बाहर कर दिया गया था, और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के साथ उन्होने अपना कॉन्ट्रैक्ट भी समाप्त कर दिया था। IPL 2021 के लिए, उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने 2 करोड़ रुपये में नीलामी के दौरान खरीदा था।

हरभजन ने 160 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें 150 विकेट अपने नाम किए हैं।

उन्होंने आखिरी बार 2016 में टी 20 विश्व कप के दौरान भारत के लिए खेला था और 103 टेस्ट, 236 वनडे और 28 टी 20 आई में दिखाई दिए हैं। वह भारतीय टीम का हिस्सा थे जिसने 2007 और 2011 के वनडे विश्व कप में उद्घाटन टी 20 विश्व कप जीता था।

कुल मिलाकर, उन्होंने 417 टेस्ट विकेट, 269 वनडे विकेट और 25 T20I विकेट लिए हैं।

Related News