भारत और पाकिस्तान के बीच जब कोई मैच होता है तो उसका आनंद लेने के लिए सभी तैयार रहते हैं। ये एक जंग के समान ही होता है और अगर दोनों के बीच वर्ल्ड कप हो तो क्या ही बात है। आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप की बात है भारत कभी भी पाकिस्तान से नहीं हारा है।

अब अगर आप पाकिस्तान और भारत के मैच को फिर से देखने की इच्छा रखते हैं तो आपके लिए एक बहुत अच्छी खबर है। दरअसल 21 दिनों के लॉकडाउन में आप अगले 7 दिन पाकिस्तान और भारत का मैच देख पाएंगे।

स्पोर्ट्स चैनल 'स्टार स्पोर्ट्स' ने फैंस के लिए एक बेहतरीन अभियान की शुरुआत की है। एक हफ्ते के लिए क्रिकेट के दीवानों के लिए 'मौका मेनिया' सीजन आने वाला है जिसकी शुरुआत शनिवार से होगी।


इस दौरान भारत और पाकिस्तान के आईसीसी वर्ल्ड कप, आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप और एशिया कप के कई पुराने मैचों का दोबारा प्रसारण किया जाएगा। आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस दौरान आईसीसी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मिली सभी 7 जीते मैच का दुबारा से प्रसारण आपको देखने को मिलेगा। मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 HD, स्टार स्पोर्ट्स 2, स्टार स्पोर्ट्स 2 HD, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिन्दी, स्टार स्पोर्ट्स FIRST चैनलों पर सुबह 11 बजे से किया जाएगा।

Related News