स्पोर्ट्स डेस्क। यूएई में एशिया कप 2022 का पांचवा मुकाबला गुरुवार को श्रीलंका क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच खेला जायेगा। हम आपको बता दें कि पिछले मुकाबलों में इन दोनों ही टीमों को अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने बुरी तरह मात दी थी और दोनों ही टीमें आज का मुकाबला जीतना चाहेगी। आज हम आपको बांग्लादेश क्रिकेट टीम के उन खिलाडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जो यह मुकाबला टीम को जिता सकते हैं।

मोसद्देक हुसैन
एशिया कप 2022 के पिछले मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ बांग्लादेश क्रिकेट टीम की ओर से यादगार पारी खेलते हुए मोसद्देक हुसैन ने 31 गेंदों पर 48 रन बनाए थे और गेंदबाजी करते हुए 1 विकेट भी लिया था। आज के मुकाबले में वह अपने आलराउंडर प्रदर्शन से बांग्लादेश को मुकाबला जीता सकते हैं।

महमुदुल्लाह
एशिया कप 2022 के पिछले मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ महमुदुल्लाह ने 27 गेंदों पर 25 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में बांग्लादेश को मैच जिताने के लिए महमुदुल्लाह यादगार पारी खेल सकते हैं।

शाकिब अल हसन
एशिया कप 2022 के पिछले मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शाकिब अल हसन ने मात्र 1 विकेट लिया था। आज के मुकाबले में वह अपनी घातक गेंदबाजी से श्रीलंका को मात दे सकते हैं।

Related News