भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने ब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन और जीत के साथ श्रृंखला जीत के जश्न में अजिंक्य रहाणे की अगुवाई में भारतीय क्रिकेट टीम को 5 करोड़ रुपये बोनस देने की घोषणा की है। भारत ने टेस्ट श्रृंखला 2-1 से जीतने के बाद बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को बरकरार रखा। भारत ने एक दिन में OC के 328 रन के लक्ष्य को पार कर लिया, कंगारुओं ने 32 साल बाद ब्रिस्बेन के गाबा स्टेडियम में हार का स्वाद चखा।


बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह ने भारतीय टीम की जीत की गिनती के कुछ मिनटों के भीतर ट्वीट करके बोनस की घोषणा की। बोर्ड अध्यक्ष ने ट्वीट किया, "यह एक उल्लेखनीय जीत है। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर इस तरह जीतना। भारतीय क्रिकेट के इतिहास में यह जीत हमेशा याद रखी जाएगी। बोर्ड द्वारा टीम को 5 करोड़ रुपये का बोनस दिया जाएगा।" इस पुरस्कार या किसी भी राशि की राशि टीम द्वारा प्राप्त की गई जीत से अधिक मूल्यवान है… .ओसी दौरे पर गए सभी सदस्यों को बधाई।



भारतीय टीम की यादगार जीत के बाद, बोर्ड सचिव जय शाह ने ट्वीट किया कि बोर्ड ने टीम को रु। 5 करोड़ का बोनस दिया जाएगा। ये भारतीय क्रिकेट के लिए यादगार पल हैं। यह व्यक्तित्व और कौशल का उल्लेखनीय प्रदर्शन रहा है। एक अन्य ट्वीट में, जय शाह ने भारत के प्रमुख खिलाड़ियों की अनुपस्थिति और चोट की समस्या के बीच युवा खिलाड़ियों द्वारा दिखाए गए प्रदर्शन की सराहना की। युवा खिलाड़ियों ने इस प्रदर्शन से पूरे देश का दिल जीत लिया। कोच रवि शास्त्री की देखरेख में जीत के लिए अजिंक्य रहाणे की सेना को बधाई। शाह ने विशेष रूप से मोहम्मद सिराज, ऋषभ पंत और शुभमन गिल के नामों का उल्लेख किया।

Related News