आईपीएल के 14 सीजन का दूसरा फ्रेज शुरू हो चूका है वैसे ग्राउंड या क्रिकेट स्टूडियो हो फीमेल एंकर्स हमको हर जगह नजर आती है आपको बता दे की उनमें से कोई क्रिकेटर की पत्नी हैं तो कोई बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस भी है जिनकी वजह से आईपीएल में ग्लैमर भी नजर आता है आपको बता दे की आईपीएल को हमेशा से ही ग्लैमरस इवेंट माना जाता है फिर चाहे वह चीयरलीडर्स हो या फिर स्पोर्ट्स प्रेजेंटर या एंकर।

संजना गणेशन

संजना गणेशन आईपीएल में एंकरिंग का ये चेहरा काफी फेमस हो चुकी है और हाल ही में उन्होंने भारत के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से शादी की थी। संजना हिंदी के साथ साथ इंग्लिश में भी एंकरिंग करती है।

कीरा नारायण


स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव शो में नजर आने वाली कीरा नारायण एक एंकर होने के साथ साथ, एक फिल्म एक्ट्रेस, थियेटर एक्ट्रेस और म्यूजिशियन भी हैं। कीरा डिज्नी की फिल्म अलादीन द म्यूजिकल में प्रिंसेज जैस्मिन के रोल के लिए भी फेमस है।


रीना डी सूजा

आपको बता दे की रीना डी सूजा स्टार स्पोर्ट्स कन्नड की फेमस एंकर है इसके साथ ही रीना साल 2016 में मिसेज अर्थ भी रह चुकी हैं और साथ ही वह एक यूट्यूबर भी हैं।

तान्या पुरोहित


अपने तान्या को अनुष्का शर्मा की फिल्म NH10 में देखा होगा और वे इस समय आईपीएल में स्टार स्पोर्ट्स की हिंदी एंकर और कमेंटेटर की रूप में नजर आ रही है।

मयंती लैंगर


मयंती लैंगर एक स्पोर्ट्स जौर्नालिस्ट और वह स्टार इंडिया के लिए एंकरिंग कर चुकी है जो कई सालो से आईपीएल में एंकरिंग करती नजर आई थी मयंती ने स्टुअर्ट बिन्नी से शादी की थी, वैसे काफी समय से मयंती आईपीएल में एंकरिंग करती नजर नहीं आई थी।

Related News