26 मार्च से भारत में IPL 2022 शुरू हो गया है। अगर आप भी IPL के दीवाने हैं, MI vs DC और PBKS vs RCB का आज का मैच और आगामी सभी मैच फ्री में देखना चाहते हैं, तो हमारे पास आपके लिए एक बढ़िया विकल्प है। कैसे आप इस आईपीएल सीजन में हॉटस्टार का एक साल का सब्सक्रिप्शन फ्री में पा सकते हैं।

ये रहा एक साल का हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन:-

यदि आप भी जानना चाहते हैं कि कैसे आप फ्री में Hotstar का सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं तो आपको बता दें कि Reliance Jio की मदद से ऐसा हो सकता है। जियो ने दो नए प्रीपेड प्लान पेश किए हैं, जिन्हें खरीदकर आप आईपीएल 2022 के मैच फ्री में देख सकते हैं। आइए जानते हैं इन प्लान्स की कीमत और फायदों के बारे में।

Jio के प्लान की कीमत 2,999 रुपये है और यह सीमित समय के लिए उपलब्ध है। प्लान में आपको प्रतिदिन 2.5GB हाई-स्पीड इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS का लाभ मिल रहा है। यह प्लान एक साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार के मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आता है, जिसमें सभी जियो ऐप्स का एक्सेस मिलता है। प्लान की वैलिडिटी पूरे एक साल की है।

55 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में आपको 1GB हाई-स्पीड डेली डेटा मिलता है, इसलिए अगर आपकी डेली डेटा लिमिट खत्म हो जाती है, तो आपकी इंटरनेट स्पीड 64Kbps तक कम हो जाएगी। आपको बता दें कि इस प्लान में आपको कोई एसएमएस और वॉयस कॉलिंग का फायदा नहीं मिलता है। 555 रुपये की कीमत वाला यह प्लान सभी Jio ऐप्स और Disney+ Hotstar के लिए एक साल की मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। Jio ने स्पेशल IPL 2022 के लिए पेश किए हैं। प्लान्स का फायदा Jio के वे प्रीपेड यूजर्स ले सकते हैं जो पिछले 28 दिनों से Jio प्रीपेड प्लान पर एक्टिव हैं।

Related News