बर्लिन: बुंडेसलीगा एक्शन के 16वें दौर में, आइंट्राच्ट फ्रैंकफर्ट लगातार चौथी बार बोरुसिया मोनचेंग्लादबाक को मात देने के लिए वापस आया, सड़क पर दाइची कामदा के गोल की बदौलत। बुधवार की रात को, मेजबान टीम ने सबसे बड़ी संभव शुरुआत की, क्योंकि 'फोल्स' ने खेल का अपना पहला गोल किया, जब हेडर के माध्यम से जो स्कैली के ले-अप ने फ्लोरियन न्यूहॉस को 6 वें मिनट में 14 मीटर से स्लॉट करने की अनुमति दी।

शुरुआती गोल ने खेल में तनाव को कम किया, क्योंकि पहले हाफ के अधिकांश समय में गोल करने के मौके कम थे। रिपोर्टों के अनुसार, मोनचेंगलाडबैक ने कब्जे को नियंत्रित किया, लेकिन 26 वें मिनट में एलासेन प्ली के माध्यम से केवल आधा मौका ही हासिल कर सका।



इस तथ्य के बावजूद कि फ्रैंकफर्ट को कोई खतरा नहीं था, "ईगल्स" खेल की दौड़ के खिलाफ खेल को टाई करने में सक्षम थे, जब बोरुसिया के डिफेंडर डेनिस ज़कारिया ने पेनल्टी क्षेत्र के पास गेंद खो दी और जेस्पर लिंडस्ट्रॉम ने गेंद को राफेल सैंटोस बोरे को चौका दिया, जिन्होंने नहीं बनाया पहले हाफ के अंतिम क्षणों में घर को नजदीक से टैप करने की गलती। फ्रैंकफर्ट ने दूसरे हाफ में एक स्वप्निल शुरुआत की, लिंडस्ट्रॉम के पास 50 मिनट के बाद ज्वार को मोड़ने के लिए हर समय और स्थान था।

Related News